hindi sms


 Ek pool bagh saja deta hai ,ek sitara sansaar chamka deta hai,
jaha duniyake rishtey kam nahi aaate wahi ek dost jindgi
bana jate hai..
riste ban jata hai anjane me,par taklif hoti hai rooth jane me,
rooth ne vale to rooth jate hai
aur umar gujar jate hai unhe mananeme.
Har ma ka sapna hota h k aske beti ka 1 achya boyfriend mile,
.
.
.
.
.
ab aap hi batao ki akela kiran kis kis ma ka sapna pura karega...
pyari si morning me pyare se ujalo me pyari si cool havao me
sabse pyare dost ko pyara sa Good morning....
subah subah suraj ka sath he,
gun gunate parindo ki aawaj he,
hath me chai aur yaado me koi khas he us khubsurat subah ki pahli yaad aap he Good morning dost.
phool ko kisine puchya ? tune di sabko khushbu tuze kya mila ?
phool ne kaha dene ke badle lena to 1 trend he ,
jo dekar b kuch na mange wahi asli friend hai...
Asaman mat dhudna apne sapno ko ,sapno ke liye to jamin ki jarurat hoti hai,
sab kuch mile to jine ka kya maja, jine ke liye ak kami jarurat hoti hai..........
bool sakte hai ek pal sans lena ,jee sakte hai dil ki dhadkan ke bina ,
par ye gustakhi nahi kar sakte ham jiye aur zindgi kate apke bina....
muskan apke hothose kabhi jaye na , ansoo apki palko pe aaye na ,
poora ho har khwab apka , aur jo pura na ho wo khwab kabhi aye na..
suraj nikal raha he purab se ,
din shuru hua he apki yad se,
kahna chahte he dil se,
aapka din accha jay hamare  Good morning se ....

No comments: